HTML/JavaScript

जेल भरो आन्दोलन में सहायक शिक्षकों का जबरदस्त भीड़ - एक लाख सहायक शिक्षक देंगे गिरफ्तारी - Assistant Teacher Jail Bharo Andolan - Watch This Video

RAIPUR 15.12.21 : सहायक शिक्षकों के अनिश्चित कालीन आन्दोलन का आज पांचवा दिन जेल भरो आन्दोलन ऐतिहासिक होने जा रहा है ,क्योंकि आज प्रदेश के कोने कोने से हजारों सहायक शिक्षक सैकड़ों गाड़ियों में राजधानी रायपुर के लिए कुच कर चुके है .

रायपुर के धरना स्थल में पैर रखने की जगह नहीं है ,भीड़ को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है .राजधानी में चरों ओर लोगों की भीड़ नजर आ रही है .सहायक शिक्षकों के आज का शक्ति प्रदर्शन ने सरकार को सोचने पर मजबूर जरुर करेगा .


आपको बता दें कि वेतन विसंगति की एक सूत्रीय मांग को लेकर प्रदेश के एक लाख नौ हजार सहायक शिक्षक प्रांतीय सहायक शिक्षक फेडरेशन के आह्वान पर 11 दिसम्बर से अनिश्चित कालीन आन्दोलन में चले गए है .परिणाम ये है कि सभी शासकीय प्राथमिक शालाओं में ताले लटक रहे है ,.

सहायक शिक्षकों का कहना है कि इस परिस्थिति के लिए शासन ही जिम्मेदार है . साथ ही सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप भी सहायक शिक्षकों द्वारा लगाया जा रहा है .आन्दोलन के पांचवे दिन जेल भरो आन्दोलन में प्रदेश के सभी सहायक शिक्षक राजधानी पहुँच चुके है .आलम ये है कि धरना स्थल में पैर रखने की जगह नहीं है .
सहायक शिक्षकों के जेल भरो आन्दोलन का विडियो आप नीचे लिंक में क्लिक करके देख सकते है .सभी विडियो का लिंक नीचे दिया गया है .


जेल भरो आन्दोलन का विडियो देखें - Watch Video


Post a Comment

0 Comments