HTML/JavaScript

Mission Rahul Rescue Operation:राहुल के करीब पहुंचा रेस्क्यू टीम -जल्द ही टनल से बाहर निकाला जायेगा - लाइव देखें

राहुल को बचाना है - छत्तीसगढ़ के जांजगीर चाम्पा जिले में 10 वर्षीय राहुल साहू शुक्रवार को खेलते खेलते  80 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया था , जिसे बचाने के लिए पूरा शासन प्रसाशन लगा हुआ है .अभी जब न्यूज अपडेट किया जा रहा है तो राहुल को बोरवेल में गिरे हुए 101 घंटे हो चुका है .इस बीच रेस्क्यू टीम राहुल के करीब पहुँच चुका है और कभी भी उसे बाहर निकाला जा सकता है .

बोरवेल्स में फंसे राहुल को निकालने के लिए NDRF और SDRF की टीम रात दिन प्रयास कर रहे है .बोरवेल होल तक टनल बनाने का काम लगभग पूर्ण हो चुका है . टनल बनाते समय एक बड़ा चट्टान आ गया जिसे काटने में रेस्क्यू टीम को काफी वक्त लग गया .

राहुल सकुशल निकल सके इसके लिए छग सहित पुरे देश में लोगों के द्वारा दुआ किया जा रहा है .hm भी राहुल की जिंदगी के लिए भगवान् से दुआ करते है कि वह बहुत जल्द सुरक्षित बाहर आ जाये .

राहुल रेस्क्यू लाइव अपडेट देखें 

राहुल को बचाने के लिए रेस्क्यू टीम उसके करीब पहुँच चूका है अब कुछ ही पल में राहुल को बहार निकाला जाएगा .राहुल रेस्क्यू की ताजा ख़बरें और लाइव अपडेट आप नीचे दिए गए लिंक में जाकर देख सकते है .आपको नीचे सभी चैनलों का लिंक दिया गया है ,उसमे क्लिक करके आप लाइव विडियो देख सकते है .

NEWS 18 MP-CG LIVE

IBC24-LIVE

ZEE24- MP CG LIVE 

Post a Comment

0 Comments