HTML/JavaScript

School Breaking: कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण छग में स्कूल बंद - कई जिलों से जारी हुआ आदेश | School closed in Cg due to increasing infection of Corona

रायपुर 13.01.22 : छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ़्तार बहुत खतरनाक और डराने वाली होती जा रही है .इस स्थिति को देखते हुए कुछ जिलों में नाईट कर्फ्यू और और कड़े प्रतिबन्ध के आदेश जारी  कर दिए गए है . साथ ही स्कूल ,कालेज और आंगनबाड़ी  को  आगामी आदेश तक बंद कर दिए गए है . 

राज्य सरकार ने सभी जिला कलेक्टरों को आदेश जारी कर कहा है कि जिन जिलों में पॉजिटिविटी दर 4 प्रतिशत से अधिक है वहां नाईट कर्फ्यू और स्कूल कालेज बंद करने के आदेश जारी  किये जाएँ .इस आदेश के तहत कुछ जिलों में स्कूल कालेज बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए है .



सामान्य प्रसासन विभाग छग - आदेश डाउनलोड करें 

स्कूल बंद - जिलेवार आदेश देखें ,डाउनलोड करें 

राज्य शासन के निर्देश पर जिला कलेक्टरों ने 4 प्रतिशत से अधिक संक्रमण होने पर अपने जिले में कड़े प्रतिबन्ध के साथ आदेश जारी कर दिए है .जिलेवार आदेश आप नीचे लिंक से डाउनलोड कर सकते है .

जिला बिलासपुर आदेश डाउनलोड करें 


जिला रायपुर आदेश डाउनलोड करें 

कुछ जिलों में अभी संक्रमण दर 4 प्रतिशत से कम है ,लेकिन वहां भी कुछ गतिविधियों पर प्रतिबन्ध लगाने के आदेश जरी कर दिए गए है .नीचे कुछ जिलों के आदेश डाउनलोड कर सकते है .




अन्य जिलों से भी आदेश बहुत जल्द जरी किये जाने की सुचना है .जैसे ही कोई नया आदेश जारी होगा हम  यहाँ पर उसे अपलोड करेंगे .आप इस आर्टिकल के माध्यम से सभी अपडेट प्राप्त कर सकते है . नए नए अपडेट सबसे पहले पाने के लिए आप सीधे google के सर्च बॉक्स में लिखने -abdsnews.com और सर्च करें .

Post a Comment

0 Comments