HTML/JavaScript

Ramayana -Mahabharat-Shaktimaan-Circus-Live-Watch-Everyday-In-Mobile .



Ramayana-Mahabharat-Shaktimaan-Circus-Live-Watch-Everyday-In-Mobile-सीधा प्रसारण देखें 

👉ज्वाइन -Telegram Chanel 
आज के इस आर्टिकल में आपको घर बैठे फ्री में सभी प्रकार के मनोरंजन देखें के बारे में बताया गया है। आप इस आर्टिकल के माध्यम से रामायण ,महाभारत ,शक्तिमान और सर्कस जैसे मनोरंजन के सीधा प्रसारण देखें का लाभ ले सकते है और ओ भी फ्री में ,अपने मोबाइल में ही देख सकते है। 

जैसे कि आपको मालूम ही है कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए देश में 21 का लॉक डाउन किया गया है इस दौरान किसी भी व्यक्ति को बेवहजह घर से बाहर जाने की अनुमति नहीं है। ऐसे में घर में रहकर कोई न कोई मनोरंजन यदि हो जाये तो सभी के लिए समय व्यतीत करने के लिए बहुत अच्छा होगा।
हाल ही में दूरदर्शन में कुछ महत्वपूर्ण सीरियल को शुरू किया गया है जिसे बंद किया जा चूका था। ये फैसला लोगों के मांग पर लिया गया है। इन महत्वपूर्ण और रोचक कार्यक्रम में रामायण और महाभारत शामिल है। इसके अलावा दूरदर्शन में व्योमेश बख्शी और सर्कस जैसे प्रोग्राम भी दिखाए जा रहे है। 

चलिए आपको सीधा प्रसारण देखने के बारे में बताते है 

दोस्तों ऊपर बताये गए सभी प्रोग्राम को आप प्रसारण समय में सीधा देख सकते है। आपको सभी कार्यक्रम को देखने का लिंक इस आर्टिकल में नीचे दिया गया है। साथ ही उस कार्यक्रम के प्रसारण का समय भी दिया है। आप उसी समय में कार्यक्रम देखेने  का आनंद ले सकते है। 

रामायण (RAMAYANA)

रामायण का प्रसारण दूरदर्शन (DD NATIONAL ) पर प्रतिदिन दो बार किया जाता है। इसके प्रसारण का समय सुबह 9.00 से 10.00 बजे तक और रात में  9.00 से 10.00  बजे तक है। इस समय में आप रामायण का आनद ले सकते है। नीचे आपको लिंक दिया गया है उस लिंक को निर्धारित समय में टच करते ही कार्यक्रम शुरू हो जायेगा। 
Ramayana  Watch Live  (At 9.00 AM  & 9.00 PM )


महाभारत (MAHABHARAT)

महाभारत  का प्रसारण  DD BHARTI  पर प्रतिदिन दो बार किया जाता है। इसके प्रसारण का समय दोपहर  12 .00 बजे  और शाम को  7 .00   बजे  है। इस समय में आप महाभारत  का आनद ले सकते है। नीचे आपको लिंक दिया गया है उस लिंक को निर्धारित समय में टच करते ही कार्यक्रम शुरू हो जायेगा। 
Mahabharat  Watch Live  (At 12.00 Noon & 7.00 PM )

रंगोली (RANGOLI)

रंगोली आज भी लोगों के मन में रंग भर रही है। इसका प्रसारण भी दूरदर्शन के द्वारा किया जाता है। रंगोली का आनंद आप प्रत्येक रविवार को सुबह 8.00 बजे ले सकते है। जी हां दोस्तों यदि आप संगीत प्रेमी है या संगीत में रूचि रखते है तो ये भी आपके लिए बहुत अच्छा मनोरंजन हो सकता है।
Rangoli Watch Live (Sunday at 8 .00 am )

सर्कस (CIRCUS )
सर्कस प्रोग्राम का प्रसारण दूरदर्शन (DD NATIONAL ) पर रात 8 .00 बजे से किया जायेगा। इस समय में आप सीधा प्रसारण का आनंद ले सकते है। 
Circus Watch Live (At 8.00 am )

शक्तिमान (SHAKTIMAAN )

दूरदर्शन का एक बहुत ही प्रचलित प्रोग्राम शक्तिमान के बारे में तो आपको मालूम ही होगा , जो काफी फेमस रहा है। दूरदर्शन ने इस प्रोग्राम को भी शुरू करने का निर्णय लिया है। इस कार्यक्रम को आप 1 अप्रैल से देख सकते है।शक्तिमान प्रसारण का समय रात 8 .00 बजे है।  
Shaktimaan Watch Live (At 8 .00 PM )



पिछले एपिसोड भी यहाँ से देखें 

यदि आपने कोई एपिसोड नहीं देख पाए है तो आपको निराश होने की आवश्यकता नहीं है। यहाँ पर नीचे आपको एक लिंक दिया गया है उस लिंक को टच करके आप पिछले एपिसोड जो दिखाया जा चूका है उसे भी देख सकते है। 

पिछला एपिसोड इस लिंक से देखें  (Watch Last Episod )



 निष्कर्ष :- आज के आर्टिकल में दूरदर्शन और डी डी भारती में दिखाए जा रहे प्रोग्राम को देखें के लिए जानकारी बताया गया है साथ ही कार्यक्रम को देखने के लिए लिंक भी दिया गया है उम्मीद है आपको ये जानकारी पसंद आयी होगी। इस जानकारी को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों में भी जरूर शेयर करें ताकी वे भी इसका लाभ ले सकें। 

फ्रेंड्स यहाँ बताये गए कार्यक्रम को मोबाइल में देखने के लिए इंटरनेट पैक होना जरुरी है। क्योंकि प्रोग्राम देखने का यह ऑनलाइन सिस्टम या तरीका है। धन्यवाद। 🙏 

Post a Comment

0 Comments