HTML/JavaScript

कोरोना ब्रेकिंग : एक ही स्कूल के 31 बच्चे और 8 स्टाफ कोरोना संक्रमित - आगामी आदेश तक स्कूल बंद |31 children and 8 staff of same school corona infected - school closed till further orders

मुंगेली 13.01.22 : जिले में कोरोना फिर से कोहराम मचाने लगी है .प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढती जा रही है .अब कोरोना का सबसे अधिक ख़तरा स्कूलों में दिख रहा है .छग के कई जिलों में स्कूल और कालेज बच्चों के लिए पूरी तरह से बंद कर दिए गए है .

31 बच्चे और 8 स्टाफ कोरोना संक्रमित 

मुंगेली जिले के चातरखार में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में उस समय हडकंप मच गया जब जांच के दौरान एक के बाद एक बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए . यहाँ कुल 82 बच्चों की कोरोना जांच की गयी जिसमे से 31 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए है .

न्यूज  विडियो देखें - Watch Video


इसके साथ ही स्कूल के 8 स्टाफ भी कोरोना संक्रमित पाए गए है .नवोदय विद्यालय मुंगेली में कुल 280 विद्यार्थी है जिसमे अभी 82 बच्चे अध्ययनरत है ,सभी बच्चों की कोरोना जांच करायी गयी जिसमे 31 बच्चों में कोरोना की पुष्टि हुई .

विकासखंड  के स्कूल रहेंगे बंद 

नवोदय विद्यालय में बच्चे और स्टाफ के कोरोना संक्रमित मिलने के कारण केवल मुंगेली विकासखंड के स्कूल आगामी आदेश तक बंद रहेंगे .इस दौरान स्कूलों में ऑनलाइन माध्यम से बच्चों की पढाई जारी रहेगी . स्कूल में शिक्षक और अन्य  कर्मचारी पहले की तरह ड्यूटी आयेंगे .

किसी भी स्कूल में कोई कर्मचारी संक्रमित पाए जाने पर सभी स्टाफ की कोरोना जांच कराने के निर्देश दिए गये है .और पाजिटिव पाए जाने पर होम आइसोलेशन में रहने कहा गया है .

छग के कई जिलों में स्कूल बंद 

छग में कोरोना की रफ़्तार तेजी से बढ़ रहा है .जिन जिलों में संक्रमण दर 4 प्रतिशत से अधिक पाए गए है वहा सभी शिक्षण संस्थान -जिसमे स्कूल कालेज ,आंगनबाडी ,कोचिंग सभी आगामी आदेश तक बंद करने के आदेश है .पूरी नकारी के लिए इस आर्टिकल को पढ़ें -

पढ़ें - छग के इन  जिलों में स्कूल कालेज आगामी आदेश तक बंद है  


Post a Comment

0 Comments