HTML/JavaScript

NEWS24 का कवरेज - वेतन विसंगति कब से और कैसे हुई - कैसे होगी समस्या का समाधान - ये डिबेट देखें | The demand for assistant teachers is justified watch this debate

 सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति होगी दूर 

Ripur 24.12.21:वेतन विसंगति की एक सूत्रीय मांग को लेकर सहायक शिक्षकों के  अनिश्चितकालीन आन्दोलन को 14  दिन बीत चुके है ,लेकिन अभी तक कोई परिणाम या पहल सामने नहीं आया है . जिसके कारण सहायक शिक्षक अपने आन्दोलन औ और उग्र करने की बात कह रहे है .

डिबेट का सीधा प्रसारण देखें 


आपको बता दें कि छग सहायक शिक्षक फेडरेशन के आह्वान पर प्रदेशभर के लगभग एक लाख नौ हजार सहायक शिक्षक 11 दिसम्बर से अनिश्चितकालीन आन्दोलन कर रहे है .इस आन्दोलन को सभी का समर्थन मिल रहा है ,और अभी तक सहायक शिक्षकों में पूरी तरह से एकजुटता भी दिखाई दे रही है .

टी चैनल में वेतन विसंगति पर डिबेट 

सहायक शिक्षकों के इस आन्दोलन को सभी का समर्थन मिलने के साथ साथ सोशल मीडिया और टी चैनल में भी कवरेज किया जा रहा है .इसी क्रम में आज एक समाचार चैनल NEWS24 में विशेष कार्यक्रम में वेतन  विसंगति के मुद्दे पर डिबेट रखा गया था ,जिसमे पक्ष और विपक्ष के नेता एवं धरना स्थल  से सहायक सीधे जुड़े .

डिबेट का पूरा विडियो आप नीचे दिए गए लिंक से देख सकते है .

डिबेट विडियो लिंक - देखें विडियो Watch Video 

सहायक शिक्षकों की मांग जायज  

टी चैनल के डिबेट में शामिल पक्ष और विपक्ष के नेता ने भी मानी  कि सहायक शिक्षकों के वेतन में विसंगति है .और साथ ही सहायक शिक्षकों की मांग जायज है ,और इसे पूरा किया जाएगा .अब देखना ये है कि ये वेतन विसंगति के लिए चल रहा आन्दोलन में विराम कब लगता है .

डिबेट में शामिल भाजपा की ओर ओ पी चौधरी ने वेतन विसंगति कब से शुरू हुआ और कौन से वर्ग का वेतन कितना रखा गया था इसके बारे में बताया .जानने के लिए आप विडियो को जरुर देखें .

पढ़ें - सहायक शिक्षक और सरकार के साथ दुसरे दौर का वार्ता विफल - जारी रहेगा आन्दोलन 

Post a Comment

1 Comments

  1. "" वादा निभाओ रैली""

    घोषणा पत्र मे लिखित घोषणा ,मंच मे अपने कहा था हमारी सरकार बनते ही सर्व प्रथम सहायक शिक्षको का वेतन विसंगति दूर करेगी सरकार ,सरकार बने तीन वर्ष बीत गए ,04 सितम्बर 2021 को अपने हमसे तीन महीने का समय मांगा था वह भी बीत गया अब बस वादा निभाओ रैली ही सहायक शिक्षको का वेतन विसंगति दूर कर सकता है ,26 दिसम्बर 2021 कोप्रदेश के सभी सहायक शिक्षको से अपील

    वादा निभाओ रैली मुख्य मंत्री पूछता है राष्ट्र निर्माता

    ReplyDelete