HTML/JavaScript

शिक्षा विभाग ट्रांसफर ब्रेकिंग : स्कूल के सभी कर्मचारीयों (प्राचार्य ,व्याख्याता ,शिक्षक,सहायक शिक्षक ,क्लर्क ,भृत्य ) का एक साथ तबादला - पूरा स्कूल हुआ खाली | Transfer of teachers and employees in education department

Transfer list :शिक्षा विभाग में शिक्षक और अन्य  कर्मचारियों का तबादला पुरे साल भर चलता रहता है ,भले ही कहने को रहता है कि ट्रांसफर में बैन लगा हुआ है .ट्रांसफर भी कई प्रयोजनों से किया जाता है जैसे - प्रतिनियुक्ति ,प्रसासनिक ,स्वयं के व्यय पर ,आपसी ट्रांसफर ,पति -पत्नी आधार इत्यादि .

आज आपको एक ऐसे तबादला सूचि के बारे में बताने वाले है जिसमे स्कूल के सभी कर्मचारियों जिसमे प्राचार्य ,व्याख्याता ,शिक्षक ,सहायक शिक्षक ,क्लर्क ,भृत्य सभी शामिल है .और जो एक ही स्कूल में पदस्थ है .इन सभी का ट्रांसफर एक साथ कर दिया गया है .



पूरा स्कूल हो गया खाली 

जैसे कि उपर आपको बताया गया कि एक ही स्कूल के सभी कर्मचारियों का तबादला एक साथ कर दिया गया है जिससे यह स्कूल पूरा खाली हो गया है . सत्र के बीच में शासन का इस प्रकार का आदेश समझ से परे है .

शिक्षकों के इस प्रकार के तबादला से बच्चों की पढाई पूरी तरह से प्रभावित होगी ,जिसका जिम्मेदार कौन होगा .आज जिस तबादला सूचि की बात कर रहे है वह मुंगेली जिले के पथरिया और लोरमी ब्लॉक का है .सूचि में कुल 32 कर्मचारीयों का नाम शामिल है .जिसमे लोरमी से 9 और पथरिया स्कूल से 23 शिक्षक और कर्मचारी है . 

ट्रांसफर लिस्ट डाउनलोड करें 

जारी ट्रांसफर लिस्ट आदेश में कहा गया है कि मुंगेली जिले के जो चयनित स्कूल है उसमे उत्कृष्ट  स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल संचालित है  जिससे शाला सञ्चालन व्यस्था के तहत सभी शिक्षक और कर्मचारियों का तबादला किया जाता है .

Post a Comment

0 Comments