HTML/JavaScript

Big Breaking : सहायक शिक्षक और सरकार के बीच दुसरे दौर का वार्ता भी विफल - जारी रहेगा आन्दोलन

रायपुर 24.12.21 :वेतन विसंगति को लेकर सहायक शिक्षकों के  अनिश्चित कालीन आन्दोलन का 14 वां दिन काफी हलचल भरा रहा ,क्योंकि आज शासन और सहायक शिक्षकों के बीच दुसरे दौर का वार्ता हुआ ,लेकिन दुर्भाग्य से ये वार्ता भी विफल हो गया है  जिससे आन्दोलन आगे भी जरी रहेगा .

शासन और सहायक शिक्षकों के बीच वार्ता 

सरकार की ओर से सहायक शिक्षकों को दुसरे दौर की वार्ता के लिए बुलाया गया ,जिससे सहायक सहायक शिक्षकों को  एक आशा की किरण नजर आ रही थी जो फिर से अन्धकार और आक्रोश में बदल गया ,क्योंकि शासन और सहायक शिक्षकों के बीच दुसरे दौर की वार्ता विफल हो गयी है .

वार्राता के दौरान राज्य  शासन की ओर से सहायक शिक्षकों वेतन विसंगति के विकल्प के तौर पर अलग अलग प्रस्ताव दिए गए जिसे छग सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रधिनिधि मंडल ने मानने से इनकार कर दिया और बैठक छोड़कर बाहर  निकल गए .

वेतन विसंगति दूर करने के अलावा कुछ मंजूर नहीं 

सहायक शिक्षकों के द्वारा पहले भी सरकार को चेतावनी दिया जा चुका है कि उन्हें वेतन विसंगति को दूर कर शिक्षक और व्याख्याता के समान ही समानुपातिक वेतन देकर वेतन विसंगति दूर करे .इसके अलावा सहायक शिक्षकों को कोई भी प्रस्ताव मंजूर नहीं होगा .

सहायक शिक्षकों को वेतन विसंगति के अलावा कुछ दुसरा प्रस्ताव मंजूर क्यों नहीं है ,इसके लिए आप इसे जरुर पढ़ें - वेतन विसंगति दूर करो- आश्वाशन और अंतरिम राहत मंजूर नहीं 

Post a Comment

0 Comments