HTML/JavaScript

बिलासपुर विश्वविद्यालय मुख्य परीक्षा 2021 ,प्रश्न पत्र डाउनलोड करें - College Main Exam - BA,BSc,BCOM,BCA,BBA,MA,MSc Question Paper Download

कॉलेज  मुख्य परीक्षा प्रश्न पत्र डाउनलोड करें 


ABDSNEWS:अटलबिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय बिलासपुर की सत्र 2020-21 की मुख्य परीक्षा कोरोना महामारी संक्रमण के कारण नहीं हो पायी है। और कालेज में ऑफलाइन माध्यम से परीक्षा का सञ्चालन भी संभव नहीं हुआ है। ऐसे में अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को घर बैठे परीक्षा देने की योजना बनायीं गयी। 

कॉलेज  की परीक्षा एग्जाम फ्रॉम होम मोड में आयोजित हो रही है। इसमें विद्यार्थी अपने घर में ही सभी विषयों की परीक्षा  देंगे। विश्वविद्यालय के निर्णय अनुसार कालेज के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों की मुख्य परीक्षा 01 जून से प्रारम्भ हो रही है। 



विद्यार्थियों को प्रश्न पत्र विश्वविद्यालय के वेबसाइट से डाउनलोड करना है।  इसके लिए यूनिवर्सिटी द्वारा परीक्षा के दिन आधे घंटे पहले प्रश्न पत्र वेबसाइट में अपलोड करेगी। विद्यार्थी प्रश्न पत्र यूनिवर्सिटी के ऑफिसियल वेबसाइट में जाकर डाउनलोड कर सकते है। 

हमारे इस वेबसाइट के माध्यम से भी परीक्षार्थी प्रश्नपत्र डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते है। सभी प्रश्नपत्रों का लिंक नीचे दिया गया है। 

प्रश्नपत्र डाउनलोड करें - Download Question Paper 


Post a Comment

0 Comments