HTML/JavaScript

Transfer Breaking : शिक्षकों की राज्य स्तरीय तबादला सूचि जारी की गयी - नवीन पदस्थापना देखें - डाउनलोड करें

रायपुर 21.07.22 : शिक्षा विभाग में ट्रांसफर की प्रक्रिया अभी भी जारी है। 12 जुलाई  को  विभिन्न सहायक शिक्षक एल बी ,शिक्षक एल बी  और प्रधान पाठक  की प्रशासनिक  तबादला का आदेश  राज्य स्तर से की गयी है। जिसे आज सार्वजानिक किया गया है .

स्कूल शिक्षा विभाग से जारी इस तबादला सूचि में कुल 31  लोगों  का नाम शामिल है।इससे पहले  भी कई ट्रांसफर लिस्ट जरी हो चुके है जबकि अभी ट्रांसफर पर बैन लगा हुआ है . हाल ही में कैबिनेट बैठक में ट्रांसफर पर लगे बैन को हटाने पर सहमती बनी है .इसके लिए एक उपसमिति भी बनाया गया है .ये उपसमिति अपना रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौपेगी उसके बाद नए नियम से कर्मचारियों का तबादला किया जाएगा .

पढ़ें - छग में ट्रांसफर पर लगे बैन हटेगा - मंत्रिमंडल में बनी सहमती - देखें पूरी जानकारी  

ट्रांसफर  ,प्रसासनिक  आधार  पर किये गए है .इसके  लिए पदस्थापना आदेश भी जारी कर दिए गए  है। पूरी सूचि आपको  नीचे दिया गया है। जहा से आप डाउनलोड कर सकते है . इस ट्रांसफर list की ख़ास बात यह है कि सभी शिक्षक एक ही जिले के है . 

तबादला सूचि में सहायक शिक्षक एल बी ,शिक्षक एल बी और प्रधान पाठक  शामिल है।ये सभी शिक्षक सूरजपुर जिले के ओडगी विकासखंड से है . आने वाले समय में ऐसे ही थोक में शिक्षकों का तबादला होगा . अभी जरी किये ट्रांसफर सूचि को आप नीचे लिंक से डाउनलोड कर सकते है .

ट्रांसफर सूचि देखें - Get Transfer List 



Download Transfer List P2 

Download Transfer List
 

इस सत्र होने वाले शिक्षकों के  ट्रांसफर की ताजा जानकारी सबसे पहले प्राप्त करने के लिए आप abdsnews.com में नियमित विजिट करें। 

Post a Comment

0 Comments