HTML/JavaScript

संकुल समन्वयक के लिए फिर से आवेदन मंगाई गयी - देखें किस संकुल के लिए कर सकते है आवेदन।How To Apply CAC Recruitment 2021

CAC के लिए आवेदन 

छग स्कूल  शिक्षा विभाग ने पुरे राज्य में 2837 नए संकुल का पुनर्गठन किया है , जिसके लिए संकुल समन्वयकों की नियुक्ति की जा रही है। इससे पहले भी हमने अपने चैनल के माध्यम से इसकी जानकारी दी है। 

CAC की नियुक्ति के लिए सभी नए संकुल केन्दों से आवेदन पत्र भरवाए गए है ,जिसके लिए सूचि जारी कर दिए गए है। लेकिन कुछ ऐसे भी संकुल है जहा से कोई आवेदन नहीं आये है ,ऐसे संकुलों में फिर से संकुल समन्वयक के लिए आवेदन मंगाए जा रहे है। 



जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय से सभी प्राचार्यों /संकुल प्रभारी को एक पत्र जारी किया गया है जिसमे कहा गया है कि -आपके द्वारा अपने संकुल केंद्र के अंतर्गत पर्याप्त प्रचार प्रसार नहीं किया गया है जिसके कारण संकुल समन्वयक के लिए पात्र आवेदकों का आवेदन नहीं मिला है। 

सबंधित प्राचार्य /संकुल प्रभारी को आदेश किया गया है कि उनके संकुल से पात्र शिक्षकों से पुनः आवेदन मांगकर जल्द ही प्राप्त आवेदन पत्रों को जिला कार्यालय में जमा करें ,ताकि नए संकुल समन्वयक की नियुक्ति की जा सके। 

यदि आप भी संकुल समन्वयक बनना चाहते है तो आवेदन जरूर करें। आपको यहाँ पर मुंगेली जिले के जिला शिक्षा अधिकारी का आदेश लिंक दिया जा रहा है। जिसमे उन संकुलों का नाम है जिसमे संकुल समन्वयक के लिए आवेदन अप्राप्त है। 


यदि आप मुंगेली के अलावा किसी अन्य जिले से है तो जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय से पता कर सकते है कि आपके जिले के कौन कौन से ऐसे संकुल है जहा संकुल समन्वयक के लिये आवेदन नहीं किया गया है। और आप ऐसे संकुल में आवेदन कर सकते है। 


Post a Comment

0 Comments