HTML/JavaScript

Teacher and Other Recruitment Merit List : अंग्रेजी माध्यम स्कूलों में शिक्षक और अन्य कर्मचारी भर्ती की मेरिट सूचि जारी - पूरी सूचि यहाँ देखें

उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूलों में शिक्षक और अन्य कर्मचारियों की मेरिट  सूचि देखें 

छत्तीसगढ़ शासन ने सत्र 2020-21 में प्रदेश के सभी जिलों में अंग्रेजी माध्यम स्कूलों का सञ्चालन करने का निर्णय लिया है। इसके अंतर्गत प्रदेश में 40 उत्कृष्ट अंग्रजी माधयम स्कूल शुरू किया जा रहा है। 


अंग्रेजी माध्यम स्कूलों के लिए शिक्षकीय और गैर शिक्षकीय पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये गए थे जिसमे हजारों की संख्या में लोगों ने आवेदन किये है। 

संविदा /प्रतिनियुक्ति के लिए आवेदन 

उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम के स्कूलों में विभिन्न पदों की पूर्ति  संविदा और प्रतिनियुक्ति से किया जाना है , इसके लिए संस्था प्रमुख जैसे प्राचार्य और प्रधान पाठक के पद प्रतिनियुक्ति के माध्यम से भरे जा रहे है। इसकी पूरी सूचि आप नीचे लिंक से देख सकते है। 
शिक्षक और कर्मचारियों की मेरिट सूचि देखें 

जिला शिक्षा अधिकारी कांकेर ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए मेरिट सूचि पहले भी जारी कर चूका है ,उस सूचि को निरस्त करते हुए नए संसोधित मेरिट सूचि जारी किया है। 

कर्मचारियों की मेरिट सूचि को जिला कांकेर की वेबसाइट में अपलोड किया गया है। जहां से आप सभी सूचि देख सकते है। आपको वेबसाइट का लिंक इस आर्टिकल में दिया गया है ,जिससे आप सीधे मेरिट सूचि देख सकते है। 

कैसे देखें मेरिट सूचि 

कांकेर की मेरिट सूचि देखने के लिए सबसे पहले आपको जिला कांकेर के वेबसाइट https//:kanker.gov.in में जाना होगा। यहाँ पर उचित विकल्प के सहायता से आप मेरिट सूचि डाउनलोड कर सकते है।

Post a Comment

0 Comments