HTML/JavaScript

डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल बनी पथरिया एस डी एम,,,,2017 में KBC के सीजन 9 में हॉटशीट तक पहुंची थी ये अधिकारी ,,, ,जानिए इनके बारे में

मुंगेली : छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के विकासखंड पथरिया में नए अनुविभागीय दंडाधिकारी (SDM) ने पदभार ग्रहण कर ली है। इससे पहले पथरिया के तात्कालीन SDM बृजेश सिंह क्षत्रिय के तबादला होने के बाद मुंगेली एस डी एम चित्रकांत चार्ली को पथरिया का प्रभार दिया गया था। 


आज कलेक्टर के आदेश पर श्री मति अनुराधा अग्रवाल डिप्टी कलेक्टर को पथरिया का अनुविभागीय दंडाधिकारी का कार्यभार सौपा गया है। 

कौन बनेगा करोड़पति में जा चुकीं है अनुराधा अग्रवाल 

सन 2017 में मशहूर टी वी कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के सामने हाट सीट में बैठकर सवालों का जवाब देते नजर आयी थी। ये KBC का सीजन -9 था जिसमे मुंगेली डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल को  20 और 21 सितंबर को हाट सीट में बैठने का मौका मिला था। 

विवादों में रहा KBC में जाना 

डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल का KBC में जाने के कारण कुछ विवाद की स्थिति बन गयी थी। इसका कारण ये था कि अनुराधा अग्रवाल ने KBC में जाने के लिए सरकार से अनुमति ली थी लेकिन सरकार की ओर से अनुमति मिलने में देरी हो गयी। 

इसलिए सरकार के इजाजत के बिना कार्यक्रम में शामिल हो गयी। ऐसे भी कहा जा रह था कि उनके इस एपिसोड के प्रसारण पर रोक लगा दी गयी है ,लेकिन बाद में इस शो के प्रसारण का रास्ता साफ़ हो गया। 

KBC में 12 लाख 50 हजार जीती 

कौन बनेगा करोड़पति के कार्यक्रम में डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल ने 12 सवालों का जवाब देते हुए 12 लाख 50 हजार रूपये जीती थी। ये एपिसोड कई मायनों में बहुत अलग था क्योंकि -एपिसोड में जाने से एक  दिन पहले ही उनकी मां का देहांत हो गया था। 

कार्यक्रम में उनके पति और सहेली रही मौजूद 

जैसे कि आपको बताया गया कि शो में जाने के कुछ ही दिन पहले अनुराधा अग्रवाल के माँ का निधन हो गया था ,संकट के इस घड़ी में परिवार के सलाह के बाद शूटिंग के लिए मुंबई पहुंची ,उनके साथ कार्यक्रम में उनके पति और एक सहेली गयी हुई थी। 

Post a Comment

0 Comments