HTML/JavaScript

लोकमंच एप में अपनी रचना -कविता ,कहानी ,जोक्स को कैसे अपलोड करें -पूरी जानकारी। How To Upload CG Poem ,Story,Joks,Shayari,Doha In Lokmanch App

छत्तीसगढ़ी कविता ,कहानी ,जोक्स ,राउत नाचा दोहा ,हाना को लोकमंच में कैसे अपलोड करें ? 

लोकमंच एप छत्तीसगढ़ी कविता कहानी नाटक चुटकुला शायरी और अन्य विधाओं को संकलित करने वाला छत्तीसगढ़ की पहिली एप है जो गूगल प्ले स्टोर में उपलब्ध है। 


लोकमंच में क्या क्या जानकरी प्राप्त कर सकते है और इसे कैसे डाउनलोड करें ,इसकी पूरी जानकरी हमने अपने पिछले आर्टिकल में बताया है आपको उस लेख का लिंक नीचे दिया गया है ,जहाँ से आप लोकमंच एप की जानकारी प्राप्त कर सकते है।

आप के आर्टिकल में आपको बताएँगे कि -लोकमंच एप में आप अपनी रचनाओं को कैसे अपलोड कर सकते है। तो चलिए फ्रेंड्स शुरू करते है -

लोकमंच एप ओपन करें (Open Lokmanch App )

सबसे पहले आप अपने मोबाइल में इंस्टाल किये गए लोकमंच एप (Lokmanch App) को ओपन करें और इसके मुख्य पेज में बायीं और दिए गए तीन लाइन पर टैप करें। 


अब आपके सामने लोकमंच के कुछ विकल्प दिखाई देंगे इसमें आप अपनी रचना हमें भेंजे का चयन करें। 


जैसे ही आप अपनी रचना हमें भेंजे पर टैप करेंगे एक नया पेज खुलेगा जिसमे सबसे पहले केटेगरी का चयन करें ,जैसे -शायरी ,कविता ,कहानी या जो भी आप लिखना चाहते है। यहाँ पर ड्राप डाउन एरो (🔽)दिया गया है उसमे टच करते ही केटेगरी का लिस्ट खुल जायेगा ,इसमें से केटेगरी चयन कर लें। 

केटेगरी का चयन करने की बाद  नीचे एक खाली बॉक्स दिया है जिसमे  Type लिखा है , इस बॉक्स में आप अपनी रचना लिखें। 

अपनी रचना (कविता ,कहानी,चुटकुला ,जोक्स आदि ) लिखने के बाद दिए गए UPLOAD बटन पर टैप करें। 


अब आपका रचना एडमिन के द्वारा देखने के बाद अप्रूव किया जायेगा उसके बाद लोकमंच में आपका रचना संकलित हो जायेगा। 

आज के लेख में लोकमंच एप में अपनी रचना को कैसे अपलोड करें ,इसकी जानकरी बताया गया है उम्मीद करते है ये जानकरी आपको अच्छी लगी होगी। इसे अपने मित्रों में जरूर शेयर करें। 

Post a Comment

0 Comments