HTML/JavaScript

OPS के लिए छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में 60 लाख सरकारी कर्मचारी 13 सितंबर को करेंगे एक दिन का पारिवारिक उपवास

OPS के लिए सरकारी कर्मचारी एकजुट 

पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा (NOPRUF) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया निर्णय

रायपुर : राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा (NOPRUF) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर देशव्यापी आंदोलन के तहत एक दिन के उपवास का आहवान किया है. 28 अगस्त शुक्रवार को वीडिओ कान्फ्रेंसिंग पर कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गयी इसका संचालन मिलिंद बिष्ट ने किया। 

देश भर के कर्मचारी संगठनों के अलग अलग प्रतिनिधियों के अलावा सभी राज्यों के प्रतिनिधि इस वीडिओ कान्फ्रेंसिंग में शामिल हुए. छत्तीसगढ़ से प्रांतीय संयोजक वीरेंद्र दुबे एवं संजय शर्मा संयुक्त रूप से सम्मलित हुए....

NOPRUF के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी पी रावत ने देश के सभी 60 लाख NPS कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली की मांग के समर्थन में देश के सभी कर्मचारियों से 13 सितंबर, 2020 को पुरानी पेंशन बहाली के लिए एक दिन का पारिवारिक उपवास करने का आह्वान किया। 

इस देश व्यापी अभियान में शिक्षक,रेल कर्मी, स्वास्थ्य कर्मी, डाक्टर, नर्स, पैरा मिलिट्री के जवान, पुलिस, सफाई कर्मी, रक्षा विभाग के कर्मचारी, इंक्म टैक्स के कर्मचारी, कस्टम विभाग के कर्मचारी,भविष्य निधि के कर्मचारी, सभी केन्द्रीय कर्मचारी, समेत सभी 28 राज्यों के सभी विभाग के कर्मचारी, तमाम परमानेन्ट तथा निवेदित कर्मचारी शामिल होंगे। 

छत्तीसगढ़ के 3 लाख कर्मचारी होंगे शामिल 

छत्तीसगढ़ से प्रदेश संयोजक वीरेंद्र दुबे ने बताया कि पुरानी पेंशन बहाली के लिए छत्तीसगढ़ के लगभग 3 लाख कर्मचारी सामूहिक रूप से पारिवारिक उपवास रहकर समर्थन करेंगे। 
     
प्रदेश संयोजक संजय शर्मा ने बताया कि  पुरानी पेंशन बहाली शासकीय कर्मचारियों की प्रमुख मांग है, पुरानी पेंशन बहाली लिए प्रदेश के सभी कर्मचारी एकजुट है... सभी मिलकर पुरानी पेंशन की मांग को शासन के समक्ष मजबूती से रखेंगे। 

#FAST4OPS मुहिम

देश भर के कर्मचारियों से अपील किया जा रहा है कि ट्वीटर पर #FAST4OPS नाम से चलाये जा रहे मुहिम के समर्थन में दिनांक 13 सितंबर, 2020 को दोपहर 3 बजे से शाम 6 बजे तक इस ट्वीटर अभियान का भी हिस्सा बनें.
 ये जानकरी शालेय शिक्षक संघ प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र दुबे ने दी है। श्री दुबे जी ने हमेशा की तरह कर्मचारी हित में अग्रणी भूमिका निभा रहे है और सभी से अपील की है कि अपने अधिकार के लिए कर्मचारी एकजुट हो। ...

Post a Comment

4 Comments