HTML/JavaScript

सुशांत की फिल्म " दिल बेचारा " रिलीज - इस फिल्म की ये पांच डायलॉग सुनकर आपकी आँखें नम हो जाएगी ,,,,,आप भी कहेंगे कास -ये सच होता ,,,देखिये ओ 5 डायलॉग ,,,


सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड का उभरता सितारा जो अब इस दुनिया में नहीं रहे ,लेकिन उन्होंने फिल्मों में ऐसे किरदार निभाए है जो उनके चाहने वालों के दिल में हमेशा के लिये बस गया है। आज आपको सुशांत सिंह राजपूत के लेटेस्ट फिल्म "दिल बेचारा" के कुछ डायलॉग के बारे में बताने वाले है। 


सुशांत सिंह राजपूत की लेटेस्ट मूवी " दिल बेचारा " 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हो चुकी है। सुशांत के इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। लोग इस मूवी को काफी पसंद कर रहे है। 

सुशांत सिंह राजपुत की इस फिल्म में उनके जिंदगी की झलक दिखाई देती है। इस फिल्म में ऐसे बहुत से डायलॉग है जिन्हे सुनकर उनके चाहने वालों की आँखे नम हो गयी। इस मूवी को देखने के बाद हर कोई ये ही कह रहा है कि - प्लीज लौट आओ सुशांत ,,,,,
चलिए आपको सुशांत की लेटेस्ट अपडेटेड फिल्म " दिल बेचारा " के ओ पांच डायलॉग बताते है ,जो दर्शकों के दिल जित लिए। यदि आप भी इस फिल्म को देखना चाहते है तो ,इस आर्टिकल के नीचे जरूर देखें -

फिल्म के ओ 5 डायलॉग ये है ,,,,,,

1. फिल्म का ये डायलॉग इसके ट्रेलर से ही लोगों को काफी पसंद आया था। सुशांत इसमें कहते है कि ,जन्म कब लेना है और मरना कब है ,हम डिसाइड नहीं कर सकते ,पर कैसे जीना है ये हम जरूर डिसाइड कर सकते है। 

2. दूसरे डायलॉग में सुशांत का कैरेक्टर -इसमें मेनी हॉस्पिटल में अपने दोस्त से पूछता है - क्या मरने के बाद तुम मुझे मिस करोगे ? वाकई ये डायलॉग सुनकर आँखे भर आती है। फिल्म के इस सिन को देखने के बाद सुशांत बहुत याद आते है। 

3.फिल्म के इस तीसरे डायलॉग में सुशांत कहता है कि - जब कोई मरता है तो उसके साथ जीने की उम्मीदें भी मर जाती है ,लेकिन मौत नहीं आती। 
  
4. चौथा डायलॉग - फिल्म के हीरोइन के पिता से बात करते हुए सुशांत कहते है - मै बहुत बड़े सपने देखता हु पर उनको पूरा करने का मन नहीं करता। ,,,आपको बता दें कि सुशांत ने अपने रियल लाइफ में 150 बड़े सपने देखे थे ,जिनमे से कुछ सपने उन्होंने पुरे भी किये। 

5.फिल्म के ये पांचवा डायलॉग काफी इमोशनल करने वाला है ,इस डायलॉग में सुशांत कहते है कि - मै नहीं मरूंगा।  इस सिन और डायलॉग को देखकर हर किसी के दिल में यदि ख्याल आता है कि -काश ये सच होता।  

सुशांत के फिल्म "दिल बेचारा देखें "

फ्रेंड्स यदि आप भी सुशांत के इस फिल्म को देखना कहते है तो आपको बता दें कि ये फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया है ,फिल्म कोआप Disney+Hotstar पर देख सकते है। इस एप को अप्प गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है। 

Disney+Hotstar को आप नीचे दिए गए लिंक से भी डाउनलोड कर सकते है। 

Disney+Hotstar Download 

Post a Comment

0 Comments