HTML/JavaScript

वाचन कौशल अभियान स्थगित -कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए राज्य सरकार ने लिए निर्णय | Vachan Kaushal Abhiyaan Canceled Because Of COVID-19



वाचन कौशल अभियान स्थगित -कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए राज्य सरकार ने लिए निर्णय | Vachan Kaushal Abhiyaan Canceled  Because Of COVID-19 

छग के शासकीय स्कूलो में  पठन वाचन कौशल विकास के लिए माह अप्रैल में अभियान की शुरुआत होना था जिसे राज्य सर्कार ने स्थगित कर दिए है। इसके लिए आदेश भी जारी कर दिए गए है।


नोवेल कोरोना वायरस से संक्रमण की रोकथाम के लिए राज्य सरकार स्कूलों में छुट्टी की समय सीमा पहले 31 मार्च तक तय की थी लेकिन कोरोना के तेजी से फैलते हुए प्रकोप को रोकने के लिए छुट्टी को आगामी आदेश तक बढ़ा दिए है।

इसे पढ़ें >> 
👉 स्कूलों में छुट्टी अनिश्चित काल के लिए बढ़ाई गयी

👉  Teachers Promotion Process Start -Get Information
👉 CLASS 1 TO 8 GENERAL PROMOTION

स्कूल और कालेजों की सभी परीक्षाएं तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दी गयी है। सभी स्थगित परीक्षाओं के लिए पृथक से समय सारिणी घोषित की जाएगी।

पठन कौशल अभियान के लिए निर्धारित प्रारंभिक तिथि 1 अप्रैल थी जिसे अभी तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया गया है। ये फैसला सरकार द्वारा कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को रोकने के लिए किया गया है। नई तिथि की घोषणा बाद में की जाएगी।
वाचन अभियान स्थगित -आदेश डाऊनलोड करें 👇



इसे पढ़ें 




Post a Comment

0 Comments