HTML/JavaScript

मार्च का वेतन देयक - ई- कोष में अपलोड करने के निर्देश ,,,,,अप्रैल के पहले हफ्ते में मिलेगा कर्मचारियों का वेतन




वेतन अपडेट  मार्च 2020 (28 मार्च 2020)  :- कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है क्योंकि मार्च महीने के वेतन को बनाने के लिए सभी कोषालय अधिकारी को आदेश जारी किया गया है। जैसे कि आप सभी को मालूम है कोरोना वायरस के तेजी से फैलते हुए संक्रमण को देखते हुए पुरे देश में 14 अप्रैल तक लॉक डाउन कर दिया गया है। 
march-ka-vetan
लॉक डाउन के दौरान सभी सरकारी कार्यालय भी बंद कर दिए गए है। (अति आवश्यक सेवा वाले कार्यालय को छोड़कर ) इस स्थिति में कोई बह कागजी कार्यवाही हो पाना संभव नहीं है। अर्थात किसी प्रकार की ऑफलाइन कार्य नहीं हो पायेगा। 

संचालनालय कोष लेखा एवं पेंशन इंद्रावती भवन नवा रायपुर से जारी पत्र में स्पष्ट कहा गया है कि सामान्य रूप से वेतन देयक प्रतिमाह के 25 तारीख तक ट्रेजरी में जमा कर दिए जाते है। लेकिन कोरोना वायरस के कारण लॉक डाउन होने से किसी भी प्रकार का बिल जमा नहीं हो पाया है। 

Cyber Treasury Software से बनेगा वेतन -आदेश डाऊनलोड करें 

संचालक कोष लेखा एवं पेंशन के अनुसार मार्च महीने का वेतन Cyber Treasury Software में Remote Login के माध्यम से बनाया जायेगा। इसके लिए सभी आहरण एवं सवितरण अधिकारीयों को इसमें वेतन देयक तैयार करने की सुविधा उपलब्ध करा दी गयी है। 

4 अप्रैल 2020 तक ई-कोष में अपलोड करने के आदेश 

संचालक कोष लेखा एवं पेंशन द्वारा सभी कोषलय अधिकारीयों को कहा गया है कि माह मार्च पेड इन अप्रैल 2020  का वेतन देयक 4 अप्रैल 2020 तक ई -कोष में अपलोड करने के लिए सभी DDO को निर्देशित करें। जिससे प्राप्त देयकों को पारित करके तत्काल संबंधितों के खाते में वेतन जमा कराया जा सके।

इसे पढ़ें 

>>  बैंक में सभी  लोन के EMI पर तीन महीने की छूट 

>> कोरोना संदिग्धों की निगरानी और पेट्रोल पम्प में शिक्षकों की लगी ड्यूटी 

Post a Comment

0 Comments