HTML/JavaScript

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का सम्बोधन : यहाँ देखें सीधा प्रसारण | Message Of Primeminister About Corona Virus (COVID-19) and Lock Down-2.0, Watch Live



प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का सम्बोधन : Message Of Prime minister  About Corona Virus/Lockdown -4.0 Watch Live  



12 मई 2020 : कोरोना वायरस का कहर पुरे विश्व में जारी है और तेजी से फ़ैल रहा है।इससे बचाव के लिए ही देश में  लॉक डाउन किया गया है ।

आज लॉक डाउन के लिए नयी घोषणा प्रधानमंत्री द्वारा किया जा सकता है जिसका  सीधा प्रसारण आप रात 8 बजे  यहाँ से देखा सकते है।लाइव प्रसारण का लिंक यहाँ दिया गया है।


सभी नागरिकों से अपील है की वे सावधानी बरतें। क्योंकि सावधानी से ही कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सकता है।


देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना  मरीज पॉजिटिव मिले  है जिससे सभी  राज्य लॉक डाउन कर दिए गए है और  धारा 144 लागु कर दी गयी है। साथ ही खुले ठेला ,चौपाटी ,मॉल सभी बंद करने के आदेश दिए गए है।

देश के कुछ जगहों पर lockdown में छूट दी गयी है और आर्थिक गतिविधि भी शुरू की गई है।आज से लगभग 15 शहरों के लिए ट्रेन चलाने का फैसला भी किया गया है।

कोरोना वायरस के सम्बन्ध में छग के माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी ने राज्य के नागरिकों के नाम सन्देश भी दिये है और अभी नागरिकों को इस समय सावधनी रखने कहा गया है। इस सम्बन्ध में WHO द्वारा भी गाइडलाइन जारी किया गया है। 

मुख्यमंत्री के सन्देश को आप यहाँ से देख सकते है 



माननीय प्रधानमत्री जी का देश में नाम सन्देश सीधा प्रसारण -Watch Live 

माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा हमेशा की तरह आज एक बार फिर देश के नागरिकों को अपना सन्देश दे  रहे है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री का कोरोना के सम्बन्ध में ये पांचवी  बार सम्बोधन है।  इस समय  जब पूरा विश्व कोरोना वायरस के प्रकोप से डरे हुए है माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा देश को हिम्मत और लोगों को सावधानी के टिप्स भी देंगे। 

प्रधानमंत्री जी के सन्देश को आप सीधे यहाँ से लाइव देख सकते है। आपको नीचे दिए गए लिंक पर टच करना है और सीधा प्रसारण शुरू हो जायेगा। सभी लिंक नीचे दिया गया है। 

😎 DD National में Live देखें 




Post a Comment

0 Comments