HTML/JavaScript

Corona Latest Update . भारत और पुरे विश्व में कोरोना की ताजा स्थिति क्या है ? Covid 19 Infected and Death In India & World


भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों और मृत्यु की संख्या देखें  | How To Chek Latest Update Of Corona Virus In India & world   ? Get The Real Number Of Corona Patient .
कोरोना वायरस ने पुरे विश्व में तबाही मचा रखा है और इससे संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। भारत में भी कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो चुकी है जिससे  संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। आपको बता दें कि भारत के लगभग सभी राज्यों में कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ रहे  है। जिसमे महाराष्ट्र में सबसे अधिक संक्रमित की पहचान हुई है। इस समय छग कोरोना संक्रमितों के मामले में दूसरे नंबर पर आ गया है। 


दोस्तों कोरोना वायरस के सम्बन्ध में एक बात हमेशा याद रखें इस वायरस से बचने का सिर्फ और सिर्फ  एक ही तरीका है और वो है सावधानी जी हाँ दोस्तों आप सावधान रहें और और अपनों को भी सावधान रखें। तभी कोरोना वायरस से बच सकते है। 

कोरोना संक्रमित की लेटेस्ट अपडेट  देखें 



कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या भारत में लगातार बढ़ती जा रही है ऐसे में हमारे लिए ये जानना बहुत जरुरी है कि आखिर ये वायरस किस गति से देश में बढ़ रहा है। साथ ही आपको यहाँ से ये भी जानकारी मिल जायेगा की कौन से राज्य में कितने कोरोना के मरीज है। 

भारत के सभी राज्यों में मरीजों की संख्या प्रतिदिन यहाँ से आप देख पाएंगे इसके साथ ही आपको ये जानकारी भी मिल जाएगी कि कितने लोग हॉस्पिटल में एडमिट है ,कितने ठीक हो गए ,कितने लोगों की मृत्यु इस वायरस के कारण हो गयी। ये सभी जानना आपके लिए भी बहुत जरुरी है। 

कैसे जाने पुरे देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ?

सबसे पहले आपको COVID 19 India के ऑफिसियल वेबसाइट covid19india.org में जाना है। इस वेबसाइट में जाने के बाद आपको इसका डेशबोर्ड दिखाई देगा। जिसमे आप सभी कोरोना मरीजों की संख्या  देख सकते है।साथ ही सभी राज्यों के आकड़े भी देख सकते है।  

कोरोना की लेटेस्ट अपडेट के लिए आप नीचे दिए लिंक में टैप करके  जानकारी प्राप्त कर सकते है। 




विश्व के सभी देशों में कोरोना की स्थति 
विश्व के कई देशों में कोरोना की भयानक रूप देखने में आ रही है। यहाँ तक की इटली ,अमेरिका ,ईरान और अन्य देशों में रोज सैकड़ों लोगों की मृत्यु कोरोना की वजह से हो रही है। साथ हजारों की संख्या में कोरोना के नए मामले भी आ रहे है।

ऐसे में सभी को सावधान रहने की आवश्यकता है और साथ ही ये जानना भी जरुरी है कि हमारे देश और विश्व के अन्य देशों में कोरोना से संक्रमित लोगों की स्थिति क्या है ? कितने लोग ठीक हुए ,कितने लोगों की जान गयी ,कितने नए मरीज मिले इन सभी जानकारी को आप नीचे दिए लिंक से जान सकते है।

इस लिंक से विश्व में कोरोना (COVID-19) की ताजा जानकारी प्राप्त करें (LIVE UPDATE OF COVID-19 IN THE WORLD )
इस लिंक को टच करने पर आपको ग्लोब दिखाई देगा जिसमे विश्व के सभी देशों के नक़्शे बने हुए है। आप जिस भी देश में कोरोना की स्थिति जानना चाहते है उस देश के नक्शे में टच करना है। ऐसा करते ही आपको उस देश की कोरोना सम्बन्धी जानकारी प्राप्त हो जाएगी।

ये भी पढ़ें 



Post a Comment

0 Comments